टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा, किसके सेवन से बढ़ सकती है सेक्स टाइम और वीर्य

हैलो दोस्तों आज हम सेक्स पावर बढ़ाने की देसी दवा या टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के बारे में बात करेंगे | आज कल यह समस्या बहुत जयादा लोगो को हो रही है,यह एक ऐसी समस्या है जिसको लोग दूसरों से बताने से शर्माते हैं। इसीलिए सेक्स पावर बढ़ाने की घरेलू नुस्खे बहुत ही उपयोगी होते हैं। 

हैलो दोस्तों आज हम सेक्स पावर बढ़ाने की देसी दवा या टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के बारे में बात करेंगे | आज कल यह समस्या बहुत जयादा लोगो को हो रही है,यह एक ऐसी समस्या है जिसको लोग दूसरों से बताने से शर्माते हैं। इसीलिए सेक्स पावर बढ़ाने की घरेलू नुस्खे बहुत ही उपयोगी होते हैं। 

लेकिन लोगो के सही जानकारी न होने के कारन लोग अंग्रजी दवाओं का सेवन कर रहे है । अंग्रेजी दवाओं का बहुत ही साइड इफेक्ट होता है  लेकिन अभी नहीं दिखता लेकिन कुछ समय के बाद वह दिखाई देता है।

ऐसे में क्या होता है कि हम अपना पैसा और जीवन दोनों बर्बाद करते हैं। पैसा कमाने से पहले हमें उन घरेलू नुक्से उसके बारे में जानना चाहिए जो हमें सेक्स या टाइमिंग बढ़ाने में मदद कर सकती हैं। घरेलू नुक्से यह ऐसा नुकसा होता है कि अगर तो फायदा नहीं करेगा तो वह हमारे शरीर को नुकसान भी नहीं पहुंचाएगा।

कमजोर यौनशक्ति होने के कारण  हमारा वैवाहिक जीवन  बहुत ही खराब रहता है साथ के साथ जो हमारा लाइफ पार्टनर होता है वह भी  अपने जीवन में खुश नहीं रहता है। यदि आपको या आपके पार्टनर को ऑर्गेज्म चाहिए दो सेक्स पावर का होना बहुत जरूरी है इसको प्राकृतिक तरीके से बढ़ाएं ताकि हमारे शरीर पर कोई प्रभाव ना पड़े सेक्स पावर बढ़ाने के लिए लोग अंग्रेजी दवाओं का प्रयोग करने लगते हैं जो हमारे शरीर को बहुत ही आसान पहुंचाती है।

आज हम इस ब्लॉग के अंदर जानेंगे कि सेक्स टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा क्या है ।

सेक्स पावर कम होने के कारण

सबसे पहले हम यह जान लेते हैं कि सेक्स पावर कम होने के क्या क्या कारण हो सकते हैं ।  यवन शक्ति कम होने की दो मुख्य कारण है पहला मानसिक तथा दूसरा शारीरिक  कारण माने जाते हैं। यहां पर सबसे महत्वपूर्ण क्या हो जाता है कि आपको वह कौन सा कारण है ।

जिसकी वजह से आपका यवन शक्ति कम होती जा रही है। अगर आप यह पता लगा लेते हैं  दो आप अच्छे तरीके से अपनी समस्या का समाधान कर सकते हैं। 

ज्यादातर लोग शारीरिक शक्ति कम होने के कारण सेक्स लाइफ अच्छे से इंजॉय नहीं कर पाते हैं तो घरेलू नुक्सा उनके लिए बहुत ही कारगर साबित होता है शारीरिक कमजोरी के बहुत से कारण हो सकते हैं बट उनमें से कुछ निम्न है।

  •  अनहेल्दी फूड
  •  प्रोटीन की कमी
  •   तनावपूर्ण जिंदगी
  •  नशीले तथा धूम्रपान का अधिक सेवन

 यह मुख्य कारण है अगर आपको इनमें से कोई भी आदत है तो सबसे पहले आपको उस पर संयम रखना होगा तथा धीरे-धीरे करके उसको छोड़ना होगा आप एक साथ या तुरंत नहीं छोड़ सकते हैं इसके साथ-साथ कुछ ऐसी भी चीजें होती हैं जो एक पुरुष के मस्तिष्क में चलती रहती है  सेक्स को लेकर।

  •  अपने लिंग के साइज के बारे में सोचना
  •  पार्टनर के साथ ज्यादा   देरी तक सेक्स के बारे में सोचना
  •  पोर्न देखकर उत्तेजित होना।

 आइए हम जानते हैं घरेलू नुक्से जो हमारे टाइम को बनाने में मदद कर सकते हैं

  छुहारा

 डॉक्टर अर्जुन –  डॉक्टर अर्जुन के द्वारा छुहारा के अंदर कैल्शियम की मात्रा ज्यादा होती है जो सेक्स पावर बढ़ाने के लिए आप को नियमित रूप से सेवन करना होगा यह यवन शक्ति बढ़ाने के लिए बहुत ही लाभकारी होता है। 

 इसका सेवन कैसे करें? 100 ग्राम छुहारे को दूध में उबालकर नियमित रूप से सेवन करने से आपकी यौनशक्ति समस्या धीरे-धीरे दूर हो जाएगी ।

यह ऐसा नुस्खा है जो कोई भी कहीं भी बहुत ही आसानी से कर सकता है इसको किसी की बताने की जरूरत भी नहीं है अगर वह पूछे तो बता  दीजिए कि हम अपने शरीर का ध्यान दे रहे हैं काम के साथ-साथ शरीर का ध्यान देना बहुत जरूरी है।

 छुहारा को आप आसानी से किसी भी किराना दुकान से खरीद सकते हैं या आजकल यह Online Amazon  या Flipkart पर बहुत ही आसानी से उपलब्ध है अगर आप Online खरीदना चाहते हैं तो नीचे दिए गए  लिंक या फोटो पर क्लिक करेंगे तो आपको यह अमेजॉन की वेबसाइट पर ले जाएगा आप वहां से खरीद सकते हैं ।

छुहारा खरीदिये  : https://amzn.to/3Rfi8V7

c Amazon

आंवला

आंवला  भी टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के रूप में बहुत ही प्रयोग किया जाता है।  आंवले को बहुत ही सेहतमंद बताया गया है या सेक्स पावर बढ़ाने के साथ साथिया बालों के लिए आंख के लिए और भी शरीर के अंगों के लिए बहुत ही लाभकारी होता है।  

 इसका सेवन कैसे करें?  आप चाहे तो आंवले को कच्चा या आंवले का  एक चम्मच चूर्ण शहद के साथ मिलाकर ले सकते हैं यह भी आपकी टाइमिंग  बढ़ाने की देसी दवा के रूप में उपयोग किया जाता है।

 शहद और आंवले का चूर्ण दोनों अमेजॉन की वेबसाइट पर उपलब्ध है नीचे दिए गए फोटो पर क्लिक करके आप ए में जाने की साइट पर जाकर के ले सकते हैं। अगर आप मेरे द्वारा दिए गए लिंक से जाते हैं तो आपको  बहुत ही आसानी से मिल जाएगा आपको ढूंढने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

आंवला खरीदिये  : https://amzn.to/3ALdvuR

c amazon

 उड़द की दाल

उड़द की दाल भी टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा के रूप में बहुत ही प्रयोग किया जाता है। उड़द की दाल भी सैक्स पावर बढाने के उपाय के लिए किया जाता है। 

 इसका सेवन कैसे करें?  एक चम्मच उड़द की दाल को कोच के साथ पीसकर खाने से आपका यवन शक्ति बढ़ जाएगी ।

यह सर ऐसी  दाल हैं जो सभी के घरों में उपलब्ध होती हैं अगर घरों में उपलब्ध नहीं है तो आप इसे ऑनलाइन दे सकते हैं ऑनलाइन खरीदने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं आपको आसानी से मिल जाएगा।

उड़द की दाल खरीदिये:  https://amzn.to/3RtFVAe

c amazon

 लहसुन

 लहसुन को टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा  के रूप में बहुत पहले सही प्रयोग में लाया जा रहा है। हम अपने घरों में रोजाना लहसुन और प्याज का नियमित रूप से प्रयोग करते हैं लेकिन हमें इसके फायदे के बारे में नहीं पता होता है तो मैं आपको बता दूं लहसुन एक ऐसा पदार्थ है या सब्जी है जिसको खाने से हमारे यवन शक्ति बहुत ही जल्दी बढ़ जाती है । 

इसका सेवन कैसे करें? लहसुन की  45 कलियां प्रतिदिन सुबह-सुबह सेवन करने से हमारा सेक्स पावर बढ़ता है इसके साथ-साथ अगर हम सफेद प्याज  नियमित रूप से सेवन करते हैं तो यह भी हमारे सेक्स पावर बढ़ाने में बहुत कारगर साबित होती है।

शिलाजीत

टाइमिंग बढ़ाने की देसी दवा  के रूप में शिलाजीत को लोग सबसे ज्यादा प्रयोग में लेते हैं। शिलाजीत को बहुत ही समय से सेक्स वर्धक तथा वीर्य वर्धक माना जाता है बहुत सारे आयुर्वेद विशेषज्ञों का मानना यह है कि अगर आप शिलाजीत का प्रयोग दूध के साथ करते हैं तो यह आपके सेक्स पावर तथा  वीर्य दोनों  बहुत ही आसानी से बढ़ जाएगी।  

सबसे बड़ी समस्या तब आती है जब हम शिलाजीत का असली या नकली नहीं समझ पाते हैं तो असली है नकली समझ पाना सबसे महत्वपूर्ण बात है क्योंकि आजकल बाजार में नकली शिलाजीत भी उपयोग में लाए जा रहे हैं तो इससे आप बचे।

 अगर आप असली शिलाजीत  की तलाश में है तो मेरे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इसे खरीद सकते हैं यह असली शिलाजीत है जो कि डॉक्टरों के द्वारा प्रमाणित है।

शिलाजीत खरीदिये : https://amzn.to/3RAiO76

c amazon

अश्वगंधा

डॉ. अर्जुन – अर्जुन बताते हैं कि अश्वगंधा यौनशक्ति शक्ति बढ़ाने तथा वीर्य बढ़ाने में बहुत ही उपयोगी होता है, इसका प्रयोग बहुत से लोग सदियों से  करते आ रहे हैं। इसका सही प्रयोग यह है कि आप अश्वगंधा की एक चम्मच चोर को दूध के साथ सोते वक्त प्रतिदिन लेने से 3 से 4 महीने में आपकी सेक्स पावर की समस्या खत्म हो जाएगी। अश्वगंधा टेस्टोस्टेरॉन बहुत करता है अर्थात टेस्टोस्टेरॉन  को उत्तेजित करता है।

अगर आप अश्वगंधा को खरीदना चाहते हैं तो हमारे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करिए और अमेजॉन से जा करके आप इसे असली अश्वगंधा खरीद सकते हैं।

अश्वगंधा खरीदिये : https://amzn.to/3Rv1BvW

 

c amazon

 

Note:

Leave a Comment