Charmsukh Raja ka baja web series Watch Online Teaser, Review, Story, Cast

Raja ka baja Cahrmsukh की शानदार web series होने वाली है क्योंकि raja ka baja (charmsukh) नाम की web series ka trailer launch कर दिया गया है raja ka baja (charmsukh) नाम की इस web series का trailer web series की दुनिया की famous ULLU Originals के द्वारा release किया गया है।

Raja ka baja Cahrmsukh की शानदार web series होने वाली है क्योंकि raja ka baja (charmsukh) नाम की web series ka trailer launch कर दिया गया है raja ka baja (charmsukh) नाम की इस web series का trailer web series की दुनिया की famous ULLU Originals के द्वारा release किया गया है।

Raja ka baja (charmsukh) web series का trailer 1 May 2022 को रिलीज किया गया है raja ka baja web series को Ullu Originals के official youtube channel पर upload किया गया है। Raja ka Baja web series को charmsukh web series के अंतर्गत एक show बनाकर जोड़ा गया है जिसकी पैरेंट web series charmsukh ही है।

आइए इस ब्लॉग में Raja ka Baja (Charmsukh) web series ki release date, casting या starring, story और theme line आदि के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं और इसके साथ ही यह जानेंगे कि आपको इस web series में क्या देखने को मिलेगा और आप Raja ka Baja (Charmsukh) web series के फुल एपिसोड को कहां पर देख सकते हैं।

Also Read:Gulab Jamun Web Series

Raja ka Baja को charmsukh web series के अंतर्गत लाया गया है हम सभी जानते हैं कि ullu originals के द्वारा लाई गई अधिकतर web series को अपार सफलता मिली है और उस सफलता के पीछे charmsukh web series का बहुत बड़ा योगदान है और हम सभी जानते ही हैं कि ullu originals अपनी romantic web series के लिए famous है Charmsukh web series की पिछली सफलताओं को देखते हुए यह उम्मीद है कि लोग Raja ka Baja (Charmsukh) को भी अपना प्यार देंगे क्योंकि यह web series भी प्यार इश्क और romance से भरपूर रहने वाली है।

Charmsukh Raja ka Baja release date

Raja ka Baja (Charmsukh) web series का ट्रेलर जब रिलीज हुआ तो लगभग 1 घण्टे में ही 15 हजार से ज्यादा व्यूज हो गए और trailer release के साथ ही raja ka baja (charmsukh) web series की release date भी आ गई है। Raja ka Baja (Charmsukh) web series को 6 मई 2022 release किया जाएगा।

Charmsukh Raja ka Baja ki story

Raja ka Baja (Charmsukh) एक फुल romantic web series है तो स्टोरी की शुरूआत में ही मेन एक्टर और एक लड़की के बीच के सम्बन्ध को दिखाया जाता है लेकिन उससे पहले मेन एक्टर के पिता कह रहे होते हैं “रात के 12 बजे के बाद न जाने उसे क्या हो जाता है कि अचानक वो उत्तेजित हो जाता है”। और उसके बाद लड़की भी उस लड़के से कहती है कि “अबे ये क्या है तू तो पूरा कुतुबमीनार लेकर घूम रहा है”। उसके बाद उन दोनों के बीच शारीरिक संबंध होता है और कुछ दिन बाद उस लड़के की किसी ओर लड़की से शादी हो जाती है लेकिन वह लड़का उस लड़की के साथ सुहागरात नहीं मना पाता है जब वह डॉक्टर के पास जाता है तो डॉक्टर कहते हैं कि ये तो पूरा क्षतिग्रस्त हो गया है और उसके बाद की कहानी आपको जरूर देखनी चाहिए क्योंकि आप उसमें कई सारे सवालों के जवाब पा सकते हैं कि वह लड़का फिर इतना romance कैसे कर पाया?, आदि। यह कहानी love से भरपूर और full romantic होने वाली है।

Charmsukh Raja ka Baja ki theme line

Charmsukh web series की Raja ka Baja की theme line बहुत ही इंट्रेस्टिंग है जो कि आगे दी गई है।

“बारह बजे बजा देता है,

अपने ही मालिक को सजा देता है!

रो रो के हालत हुई खराब,

raja ka baja है बड़का नवाब”।

Raja ka Baja (Charmsukh) की theme line को पढ़कर ही आप लोग यह जान गए होंगे कि यह web series कितनी love और romance से भरपूर रहने वाली है।

Charmsukh Raja ka Baja Casting

Raja ka Baja Charmsukh की casting की अभी पूरी लिस्ट अपडेट नहीं हुई है जल्द ही इसे अपडेट किया जाएगा।

Charmsukh Raja ka Baja को कहां पर देखें

Raja ka Baja (Charmsukh) के trailer को तो आप Ullu Originals के official youtube channel पर देख सकते हैं लेकिन raja ka baja (charmsukh) web series का फुल episode को देखने के लिए आपके पास ullu originals का official ऐप या वेबसाइट होनी चाहिए जो कि आपको google play store पर मिल जाएगा आप वहीं से ullu originals के ऐप को इंस्टाल कर सकते हैं और वहीं देख सकते हैं।

अगर आप ullu originals के official ऐप और official website से सम्बन्धित कोई सपोर्ट चाहते हैं तो आप ullu app के official number +919595700400 पर संपर्क कर सकते हैं।

1 thought on “Charmsukh Raja ka baja web series Watch Online Teaser, Review, Story, Cast”

Leave a Comment