Love Next Door web series Teaser review, Story, Cast, and Release Date

दोस्तों फाइनली ullu originals के द्वारा एक और web series का trailer आ गया है जी हां Love Next Door नामक web series का Trailer ullu originals के द्वारा आ गया है।

दोस्तों फाइनली ullu originals के द्वारा एक और web series का trailer आ गया है जी हां Love Next Door नामक web series का Trailer ullu originals के द्वारा आ गया है।

Ullu originals की web series Love Next Door का Trailer 29 April 2022 को release कर दिया गया है। जिसके महज कुछ ही घंटो में करीब 2 लाख 50 हजार views हो गए हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Love Next Door का ट्रेलर ULLU Originals के official Youtube Channel पर अपलोड किया गया है।

आइए Love Next Door web series ki release date, casting या starring, story आदि के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं और इसके साथ ही यह जानेंगे कि आपको इस web series में क्या देखने को मिलेगा और आप Love Next Door sort filmके फुल एपिसोड को कहां पर देख सकते हैं।

Love Next Door ULLU Originals के द्वारा लॉन्च की गई है तो इसलिए यह web series full Romantic अंदाज वाली है आपको इस web series में love और romance का भरपूर इस्तेमाल देखने को मिलने वाला है।

Love Next Door release date

ULLU Originals की web series Love Next Door का ट्रेलर जब रिलीज हुआ उसके साथ web series के full episode की release date भी सामने आ गई तो आपको बता दें कि Love Next Door web series 3 May 2022 को रिलीज की जाएगी।

Love Next Door story

Love Next Door romance aur love से भरपूर रहने वाली है story की बात करें तो स्टोरी कुछ इस प्रकार से शुरु होती है कि एक देव शर्मा नाम का आदमी अपने लिए एक घर ढूंढ रहा होता है लेकिन उसे एक शांत घर की जरूरत होती है और वहीं एक तारा नाम की महिला का एक घर होता है और तारा का पति नहीं होता है और न ही उसके बच्चे होते हैं इसलिए तारा अपने घर में अकेले बिल्कुल एकांत में रह रही होती है तो घर दिलाने वाला व्यक्ति देव शर्मा और तारा को मिलवाता है और कहता है कि इससे शांत जगह कोई हो ही नहीं सकती हैं इसके बाद में देव शर्मा और तारा का परिचय होता है और देव शर्मा तारा से पूछता है कि “आप इस घर में अकेले रहती हैं” तो तारा कहती है कि “किस्मत ने अकेला कर दिया”। तो फिर देव कहता है कि “जैसा मुझे घर चाहिए था ठीक वैसा ही आपका घर”।

Read More:

Pathshala Part 2

Charamsukh Saree Ki Dukaan web series

Jhumke web series

और देव की एक पत्नी भी होती है जिसका नाम ईशा होता है और देव और ईशा तारा के घर में रहने लगते हैं लेकिन देव ईशा को रोमांस के लिए बहुत टॉर्चर करता है और एक दिन तारा ईशा की चीघें सुनकर उनकी बातें सुन लेती है और जब देव कहीं चला जाता है तो तारा ईशा से उसके बारे में पूछती है। पहले तो ईशा झिझकती है लेकिन बाद में ईशा उसे सब कुछ बता देती है इसके बाद की कहानी देखने के लिए आपको Love Next Door का Trailer और इसके बाद आपको पूरी web series देखनी होगी। कहानी में क्या तारा ईशा की मजबूरी का फायदा उठाकर देव के साथ संबंध बनाएगी? या देव तारा के साथ जबरदस्ती संबंध बनाएगा? या फिर तारा और ईशा ही आपस में संबंध बनाएंगी? क्या दो लोगों तारा ईशा या तारा देव के बीच सम्बन्ध को कोई देख लेगा? अगर देख लेगा तो क्या होगा? इन सभी सवालों के जवाब आपको Love Next Door देख कर ही मिलेंगे।

Love Next Door ki Star Cast

अगर ullu originals की web series Love Next Door की casting या starring की बात की जाए तो इस web series में देव शर्मा का रोल अंकित भारद्वाज ने किया है जो कि भारतीय फिल्म और टेलीविजन के अभिनेता हैं वहीं ईशा और तारा का रोल Tanya Desai और अनामिका कदंबी नामक अभिनेत्रियों ने किया है जो कि इस इंडस्ट्री में अपनी लोकप्रिय web series के लिए फेमस हैं।

Love Next Door web series को कहां पर देख सकते हैं

Love Next Door short film को आप Ullu Originals के official app या वेबसाइट पर देख सकते हैं ULLU Originals ऐप आपको Google Play Store में आसानी से मिल जाएगा। वहीं से आप इस ऐप को Install कर सकते हैं।

Name Love Next Door
Genre Drama, Romance
OTT Platform Ullu
Language Hindi
Release date 3rd April
Love Next Door cast Tanya Desai
Director Will Update soon

Watch Love Next Door web series Trailer

Leave a Comment