Jhumke web series Trailer Review, Starcast, and Release Date

उल्लू एप आज बहुत मशहूर हो चुकी है अभी पिछले ही हफ्ते अपनी मशहूर वेब सीरीज जरूरत पलंगतोड़ और जलेबी बाई की सफलता हासिल करने के बाद अपनी नई वेब सीरीज का प्रोमो लेकर उल्लू एप फिर से दर्शकों के सामने प्रस्तुत हुई।‌ इस नई वेब सीरीज का ट्रेलर देखकर लोगों के दिलों में भी इस वेब सीरीज को देखने की उत्सुकता दिखाई दे रही है इस वेब सीरीज का नाम है झुमके जो पूरी तरह से रोमांस, ड्रामा और धोखे पर आधारित है। उल्लू एप्लीकेशन पर झुमके वेब सीरीज 26 अप्रैल 2022 को रिलीज होने वाली है आइए जान लेते हैं इस धमाकेदार कहानी के बारे में कुछ अहम पहलू….

Jhumke web series Story:

इस कहानी में आपको तीन किरदार ट्रेलर में दिखाई दे रहे हैं जिसमें एक मालकिन दूसरी नौकरानी और नौकरानी का पति इसके अलावा मालकिन का पति भी ट्रेलर में दिखाया गया है। नौकरानी अपनी मालकिन को महंगे झुमके पहने देखती है और उसकी चमक पर लट्टू हो जाती है। जब वह अपनी मालकिन प्रिया से उन जिनको के बारे में पूछती है। टपरिया कहती है कि यह हीरे के झुमके हैं और उनकी कीमत लगभग तीन लाख है। नौकरानी को वह झुमके इतनी ज्यादा पसंद आते हैं कि वह उन्हें खरीदने की जिद कर बैठी है और अपने पति से जाकर उसका जिक्र करती है। पति उसकी है मांग सुनकर हैरान हो जाता है क्योंकि वह इतनी महंगी झुमके खरीद कर अपनी पत्नी को देने के काबिल नहीं होता है।

जैसे कि ट्रेलर में दिखाया गया है कि नौकरानी उन झुमको को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार है तो वह प्रिया के पति के झांसी में आती है और कुछ ऐसा कर बैठती है जिसे जानने के लिए आपको उल्लू ऐप पर प्रसारित होने वाली झुमके वेब सीरीज देखनी होगी।

Jhumke web series Released Date:

धमाकेदार मन को बहलाने वाली झुमके वेब सीरीज उल्लू एप पर आपको 26 अप्रैल 2022 को देखने को मिल सकती है। जानकारी के अनुसार इस वेब सीरीज के तीन एपिसोड हैं जिसे विभिन्न भाषाओं जैसे हिंदी, अंग्रेजी, भोजपुरी, मलयालम, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और अन्य भाषाओं में भी प्रसारित किया जाएगा।

झुमके स्टार कास्ट एंड रिलीज डेट/Jhumke Starcast & Release Date

शीर्षक झुमके उल्लु
कास्ट अभी तक अपडेट नहीं किया गया
टाइप वेब सीरीज
शैली नाटक
रिलीज की तारीख 26 अप्रैल 2022
निदेशक
ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप
देश भारत
भाषा हिंदी

 

हमारी इस पोस्ट का मकसद किसी भी तरह की पायरेसी को बढ़ावा देना बिल्कुल भी नहीं है। पायरेसी एक गैर कानूनी काम है इसलिए पायरेसी करने के लिए ना तो हम सलाह देते हैं और ना ही बढ़ावा। पायरेसी करना दंडनीय अपराध है पायरेसी से बचें।

Leave a Comment