Angel Rai Biography in Hindi, Acting Career, Music Videos, Instagram, Age and Wiki Bio

Angel Rai: एंजल राय एक फेमस इंडियन सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं Angel Rai अपने shorts videos को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और Angel Rai shorts videos ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती हैं.

Angel Rai: एंजल राय एक फेमस इंडियन सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर हैं Angel Rai अपने shorts videos को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और Angel Rai shorts videos ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती हैं.

Angel Rai पहले एक फेमस Tik Tok Star थीं लेकिन Tik Tok बैन होने के बाद वो Taka Tak जैसे प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट हो गईं और वो इसके बाद इंस्टाग्राम पर भी अपने shorts videos डालने लगीं जिसके कारण वो और भी फेमस हो गईं हैं.

अब आगे हम Angel Rai Biography in Hindi, Acting Career, Music Videos, Instagram, Age और Wiki Bio आदि के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल करेंगे तो इसलिए इस पोस्ट को आखिर तक जरुर पढ़ें और अपने एंजल राय के फैंस दोस्तों से भी शेयर करें.

Angel Rai Biography in Hindi

एंजल राय ने 7th March 1998 को Mumbai, Maharashtra में जन्म लिया था इस प्रकार से Angel Rai Age 7th March 2022 तक 24 Years है.

इन्होंने अपनी शुरूआती शिक्षा और बाकी शिक्षा भी Mumbai में ही पूरी की और यह इस समय भी मुम्बई, महाराष्ट्र में रह रहीं हैं एंजल राय के पिता जी का नाम Suraj Prakash है जो कि अच्छे Business Man हैं और इनकी माता जी का नाम Rita Rai है जो कि एक हाउस वाइफ हैं तथा एंजल का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम Aryan Rai है.

एंजल राय लगभग 5 फीट 6 इंच लंबी हैं और इनका वजन करीब 53 किलोग्राम है एंजल खुबसूरत तो हैं ही लेकिन इनकी हल्की भूरी आंखें और काले घने बाल इनकी खूबसूरती को और भी बढ़ा देते हैं कई खबरों के हिसाब से एंजल राय अभी भी सिंगल हैं और वो किसी को भी डेट नहीं कर रहीं हैं 

Angel Rai Acting Career

एंजल राय एक सोशल मीडिया इनफ्लूएंसर होने के साथ ही एक मॉडल भी हैं अब वो MX Taka Tak और Instagram Reels पर अपने Short Videos अपलोड करती हैं और लोग अभी भी इनके विडियोज को बहुत पसंद करते हैं एंजल अपनी बॉडी को भी बहुत स्लिम और फिट रखती हैं इन्होंने कई Music Videos Song में काम किया है जिनके बारे में आगे बताया गया है.

Ranjhna, Ek Nazar, Jab Chaye Mera Jado, Aye Khuda, Kinna Sona.

Angel Rai Instagram

एंजल राय कई सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ऐक्टिव रहती हैं जिनमें से इंस्टाग्राम भी एक है इंस्टाग्राम पर ये photos और reels शेयर करती रहतीं हैं इंस्टाग्राम पर इनके करीब 19.3 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हैं और इन्होंने अपने इस अकाउंट पर करीब अब तक 1135 से भी ज्यादा पोस्ट किए हुए हैं Angel Rai ka Instagram Username @angelrai07 है.

Angel Rai Wiki Bio

 

Real Name  Angel Rai 
Nick Name  Angel
Profession  Model, Social Media Influencer 
Net Worth  60 Lakhs+
Debut Tik Tok 

Angel Rai Personal Information

 

Date Of Birth  7th March 1998
Day Of Birth  Saturday 
Age 24 Years (Till 7th March 2022)
Birth Place  Mumbai, Maharashtra 
Home Town  Mumbai
Current Address  Mumbai, Maharashtra 
Nationality  Indian 
Religion  Hindu
Language  Hindi

Angel Rai Family

 

Father Name  Suraj Prakash 
Mother Name  Rita Rai 
Brother Name  Aryan Rai 

Angel Rai Music Videos

 

Ranjhna  NA 
Ek Nazar  NA 
Jab Chaye Mera Jado NA 
Aye Khuda  NA 
Kinna Sona  NA 

मैं 2020 से content writing कर रहा हूं मैं इस niche को पसंद करता हूं और मुझे इस niche में बहुत अनुभव भी है. Facebook, Instagram, Twitter, LinkedIn:- @abhaymishr0

Leave a Comment